Qlan app referral code “QLANA3558” से Signup करें और 200 coins तुरन्त कमाएं! | Qlan referral code

क्या आप भी एक gamer हैं? और क्या आप qlan app में qlan referral code डालकर 200 coins कमाना चाहते हैं? अगर हां, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है।

Qlan app को स्पेशली gamers के लिए बनाया गया है। अगर आप भी एक gamer हैं या ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए तरह-तरह की ऐप्स को इस्तेमाल करते रहते हैं। तो इस ऐप को आपको जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। 

Qlan app में sign up करते समय qlan app referral code डालकर अगर आप भी 200 coins कमाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े

इस आर्टिकल में हम Qlan app क्या है?, Qlan app से पैसे कैसे कमाए?, Qlan app referral code के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Qlan app referral code
Qlan app referral code

Qlan app क्या है? 

Qlan app एक गेमिंग प्लेटफॉर्म है। इसे स्पेशली gamers के लिए बनाया गया है। इसके ज़रिए गेमर्स अपना कस्टम प्रोफ़ाइल बना सकते हैं और अपने कंटेंट को शेयर करने के साथ-साथ आपस में social networking और chat communication भी कर सकते हैं। 

और qlan app की खुद की करेंसी हैं किसका नाम Qoins हैं। Qoins को कमाने के लिए आप, वीडियो शेयर कर सकते हैं, दूसरों की वीडियो को लाईक कर सकते हैं, Daily check in कर सकते हैं, वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं।  

और Qoins करेंसी को अपने Paytm wallet, free fire diamonds, Google Play code इत्यादि में redeem कर सकते हैं।

Qlan app referral code कहां apply करें?

Qlan app referral code का उपयोग करके qlan app में Signup करने के लिए निम्न Steps को फॉलो करें

Step-1 सबसे पहले Qlan app downloading link पर क्लिक करके qlan app को play store से download करें

Step-2 फिर qlan app को open करें

Step-3 उसके बाद नीचे Register पर क्लिक करें

Step-4 अपनी बेसिक इनफार्मेशन जैसे name, mobile number, Email, password डालने के बाद Qlan app referral code “QLANA3558” को डालें। 

Qlan app referral code
Qlan app referral code

Step-5 उसके बाद privacy policy के बॉक्स पर क्लिक करके एरो पर क्लिक करें। 

Step-6 आपके mobile number में otp आएगा उसे डाले और एरो पर क्लिक करें। ऐसा करते ही आपका signup प्रोसेस पूरा हो जाएगा। 

इस तरह आप इन 6 Steps को फॉलो करके और qlan app referral code से qlan app में signup कर सकते हैं। 

Qlan app से पैसे कैसे कमाएं?

दोस्तों qlan app बिल्कुल ही नई ऐप हैं और यह ऐप gamers के लिए बहुत ही अच्छा हैं। क्योंकि अगर आप bgmi, pubg, free fire इत्यादि गेम्स के live करते हैं तो यहां से आप ऑनलाइन पैसे कमाने के साथ साथ आप यहां से pubg, free fire, valorant, call of duty और google play इत्यादि के voucher भी ले सकते हैं और इसमें अलग से पैसे कमाने के भी कई सारे तरीके मिलते हैं। तो चलिए इन तरीकों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

  • post डालकर पैसे कमा सकते हैं।
  • daily check in करके पैसे कमा सकते हैं।
  • Refer करके पैसे कमा सकते हैं।
  • post को like करके पैसे कमा सकते हैं।
  • वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं।
  • Arcade से पैसे कमा सकते हैं।
  • live करके पैसे कमा सकते हैं।

दोस्तों ऊपर दिए गए तरीकों से आप पैसे कमा सकते हैं और अगर आपको इनके बारे में और भी जानकारी चाहिए तो नीचे वाली video को देखें।

qlan app se paise kaise kamaye

Qlan app referral code 

Qlan app का referral code “QLANA3558” यह हैं इसे कॉपी करके Signup करते समय “referral code” के विकल्प में पेस्ट करें और Signup bonus 200 coins Clem करें। इसके अलावा, आप qlan app को refer करके भी पैसे कमा सकते है यह आपको एक refer करने पर 500 coins देता है।

qlan app referral code 

QLANA3558

Conclusion

qlan app, दोस्तों gamers के लिए बहुत ही अच्छी app हैं इसमें पैसे कमाने के भी कई सारे तरीके मिलते हैं तो इस ऐप को डाउनलोड करें और पैसे कमाएं

इस आर्टिकल में हमने आपको qlan app referral code, qlan referral code, qlan app से पैसे कैसे कमाए? के बारे में जानकारी देने कि पुरी कोशिश की है। इस आर्टिकल को अपने gamer दोस्तों के सात जरुर शेयर करें। और जो भी आपके सवाल हैं हमें कमेंट करके बताएं।

Rate this post

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

One Comment